Friday, Mar 29 2024 | Time 19:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस जिस पर हाथ रखेगी वह बेअसर हो जाएगा: पटेल

खरगोन 21 मई (वार्ता) मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है और वह जिस पर हाथ रखेगी, वह बेअसर हो जाएगा।
मुख्यमंत्री कन्या विवाह कार्यक्रम के सिलसिले में आज खरगोन में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के उपरांत पत्रकारों से चर्चा में श्री पटेल ने अन्य पिछड़ा वर्ग महासंघ द्वारा बंद के आह्वान के बेअसर रहने को लेकर कहा कि कांग्रेस जिस पर हाथ रखेगी, वह बेअसर हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है, और वह बेनकाब हो गई है।
उन्होंने कहा कि 7 वर्षों के दौरान कांग्रेस ने ओबीसी के साथ छल किया और कभी पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा नहीं दिया। उन्होंने कहा कि पहली बार आजाद भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा प्रदान किया गया । उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ओबीसी के लिए बजट बढ़ाया।
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने राज्यसभा सांसद के माध्यम से न्यायालय जाकर ओबीसी को आरक्षण से वंचित किया था लेकिन मध्य प्रदेश सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में संशोधन याचिका दायर कर ओबीसी को आरक्षण दिला कर उनका विश्वास जीता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दरअसल समाप्त हो चुकी है।
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा भारत की तुलना श्रीलंका व पाकिस्तान से किए जाने पर श्री पटेल ने कहा कि श्री गांधी खुद डिप्रेशन में है और कहते हैं कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता डिप्रेशन से बाहर आएं। उन्होंने आगे कहा कि दरअसल कांग्रेस नेता विहीन हो चुकी है।
श्री पटेल ने अमानक बीजों पर कार्रवाई को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश सरकार इस विषय में बेहद सख्त है और 50 साल के कांग्रेस शासन में जितनी कार्रवाई की गई उससे ज्यादा भाजपा सरकार ने की है ,इसलिए प्रदेश में कृषि उत्पादन व्यापक रूप से बढा है।
सं नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह भाजपा में शामिल

29 Mar 2024 | 6:52 PM

भोपाल, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की चर्चित छिंदवाड़ा संसदीय सीट कांग्रेस से छीनने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति के बीच आज कांग्रेस विधायक कमलेश शाह यहां भाजपा में शामिल हो गए।

see more..
image