Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस झूूठे वादे करने वाली पार्टी : अमित शाह

उमरिया, 18 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को झूठे वादे करने वाली पार्टी बताया है।

श्री शाह ने आज मध्यप्रदेश के उमरिया जिला मुख्यालय स्थित अमर शहीद स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जनता से केवल झूठे वादे करती है जबकि भाजपा केवल विकास में विश्वास करती है। उन्होंने जोर देकर कहा कि मध्यप्रदेश का विकास केवल भाजपा कर सकती है।
उन्होंने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा, “कांग्रेस में परिवारवाद है, वहां अध्यक्ष कौन बनेगा ये सबको पता है लेकिन भाजपा में मेरे बाद कौन अध्यक्ष बनेगा। ये किसी को पता नहीं। ”
श्री शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में न तो सड़क का पता था और न ही बिजली का। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को ‘बीमारू’ राज्य बना कर छोड़ दिया था। विकास को लेकर कांग्रेस को सवाल पूछने का कोई हक नहीं है। उन्होंने चुुनौती देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के दो विधानसभा में हुये विकास कार्यों की सूची कांग्रेस देख ले तो उनकी बोलती बंद हो जायेगी।
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की स्थिति भाजपा की शिवराज सरकार ने बदली है। आज विकसित राज्य की श्रेणी मे लाकर खड़ा किया तो नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार ने भरपूर बजट और विकास की योजनाओं को देकर किया। सभा मे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी उपस्थित थे।
सं सतीश
वार्ता
image