Friday, Apr 26 2024 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने ग्वालियर-चंबल क्षेत्र का किया अपमान: सिंधिया

मुरैना/भिंड, 22 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार में ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की जनता का अपमान किया है, जिसका जवाब अब जनता उन्हें इस उपचुनाव में देगी।
श्री सिंधिया मुरैना जिले के दिमनी, अंबाह और भिंड जिले के मेहगांव और गोदह विधानसभाओं में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में कांग्रेस की सरकार ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के बलबूते पर बनी थी। क्षेत्र की जनता ने भरपूर साथ दिया था। लेकिन सरकार बनने के बाद कांग्रेस ने इन क्षेत्र के लोगों का अपमान किया है, जिसका जवाब अब जनता उन्हें चुनाव में देगी।
उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार बनी, तो हम सभी की अभिलाषा थी, कि क्षेत्र में प्रगति और विकास आएगा और यह सरकार विकास की जो लकीर शिवराज सरकार ने खींची थी, उससे भी लंबी लकीर खींचेगी। लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही भ्रष्टाचार की लकीरें खींच दी गयी। उन्होंने कहा कि हमारा अन्नदाता देश और प्रदेश ही नहीं, बल्कि सारी दुनिया का पेट भरता है, जिससे वादाखिलाफी मंजूर नहीं है।
श्री सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने कहा था किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ करेंगे। ये भी कहा कि अगर 10 दिनों के भीतर कर्ज माफ नहीं हुआ, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। हमने 10 महीने तक इंतजार किया, लेकिन कर्जमाफी नहीं हुई और न ही मुख्यमंत्री बदला गया। उन्होंने कहा कि जो भी सरकार हमारे अन्नदाताओं से गद्दारी करेगी, उसे धूल चटाने का काम सिंधिया परिवार करता रहेगा।
बघेल
वार्ता
image