Friday, Mar 29 2024 | Time 01:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस ने सिरसा को भेजी चूड़ियां

जालंधर, 23 जनवरी (वार्ता) दिल्ली शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रधान और दिल्ली के राजौरी से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा द्वारा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस समिति (किसान कांग्रेस) के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक गुरसिमरन सिंह मंड ने सिरसा को डाक से चूड़ियां भेजी हैं।
श्री मंड ने गुरुवार को बताया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को स्टार प्रचारक नियुक्त किया गया है जिस पर श्री सिरसा ने अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाग न लेकर पहले ही अपनी मर्यादा खो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस श्री सिरसा की से टिप्पणी की सख़्त शब्दों में निंदा करती है।
श्री मंड ने कहा कि मनमोहन सिंह सरकार में बतौर केंद्रीय मंत्री रहे कमलनाथ से तत्कालीन मुख्यमंत्री पंजाब प्रकाश सिंह बादल उनकी सरकारी रिहायश पर उनको मिलने के लिए जाते थे, यदि कमलनाथ का 1984 दंगों में हाथ था तो बादल उनसे क्यों मिलते थे, इस बारे भी श्री सिरसा को अपना पक्ष स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ के विरुद्ध 1984 सिख हत्याकांड का कोई मामला दर्ज नहीं हैं और न ही कोई चार्जशीट दाख़िल है।
श्री मंड ने कहा कि मनजिन्दर सिंह सिरसा सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे अन्यथा उनके निवास स्थल का घेराव किया जाएगा।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image