Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस पर प्रदेश में तनाव फैलाने का भाजपा ने लगाया आरोप

रायपुर 19 सितम्बर(वार्ता)भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने बिलासपुर की घटना को कांग्रेस की सोची समझी रणनीति का परिणाम बताते हुए आरोप लगाया कि वह चुनावों से पहले राज्य में तनाव का माहौल पैदा करना चाहती है।
श्री शर्मा ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कांग्रेस चुनावों से पहले प्रदेश में तनाव फैलाने एवं कानून व्यवस्था की स्थिति खराब करना चाहती है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस सोची-समझी रणनीति के तहत इस प्रकार का काम कर रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों को प्रभावित करने की योजना के तहत बिलासपुर की घटना को अंजाम देना, कांग्रेस का पूर्वाभ्यास प्रतीत होता है।
उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि 2002-03 में कांग्रेस शासन में विपक्षी नेता प्रतिपक्ष नंदकुमार साय की पुलिस लाठीचार्ज में टांग तोड़ दी गई थी, कई भाजपा नेताओं को बर्बर तरीके से पीटा गया था,लेकिन तत्कालीन कांग्रेसी मंत्रियों जिसमें भूपेश बघेल, सत्यनारायण शर्मा ने पुलिस कार्रवाई की निंदा नही की लेकिन हम कल की घटना की निंदा करते है।
श्री शर्मा ने कहा कि वास्तव में कांग्रेस, मुद्दा विहीन हो गई है और प्रदेश में अराजकता की स्थिति पैदा कर जनता की सहानुभूति हासिल करने का विफल प्रयास कर रही है, परंतु छत्तीसगढ़ की शांतिप्रिय जनता कांग्रेस के कार्यकलाप को जानती है एवं उनके झांसे में नहीं आने वाली।
साहू
वार्ता
image