Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस मध्यप्रदेश को तबाह कर देगी: शिवराज

कांग्रेस मध्यप्रदेश को तबाह कर देगी: शिवराज

हरदा, 22 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस प्रदेश की सत्ता में वापस आ गयी तो, पूरा मध्यप्रदेश तबाह हो जाएगा।

श्री चौहान आज जिले की टिमरनी विधानसभा के ग्राम रहटगांव में भाजपा प्रत्याशी संजय शाह के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में मध्यप्रदेश तबाह और बर्बाद हो गया था। सड़कें, बिजली, पानी कुछ भी नहीं मिलता था। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से आव्हान किया कि आपके खेतों के लिए भरपूर पानी की व्यवस्था वे कर रह हैं। उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि वे इस क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के किसानो को संबोधित करते हुए कहा की ऋण समाधान योजना हम ले कर आए थे। डिफ़ाल्टर किसानों के लिए चिंता मत करना, सरकार बनने के बाद हम जल्द ही किसान भाइयों के लिए एक ऐसी व्यापक ऋण समाधान योजना लेकर आयेंगे। उन्होंने कहा कि किसानो के सीने पर कर्जे का बोझ नहीं रहने देंगे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि आपका साथ सिर्फ भाजपा देगी। काँग्रेस सिर्फ मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद करेगी।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा चलाई हर एक योजना को कांग्रेस सत्ता में आने के बाद बंद कर देगी। ये योजनाएं चलती रहें इसलिए उनका और भाजपा का साथ देना होगा।

मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस नेता कमलनाथ कलकत्ता से आकर छिंदवाडा से चुनाव लड़ते है और चुनाव के बाद दिल्ली में डेरा डाल देते है, इन जैसे नेताओं को प्रदेश की जनता से क्या लगाव हो सकता है। उन्होंने कहा की नर्मदा किनारे का यह छोरा आपका शिवराज और भाजपा सरकार ने कांग्रेसियों की नींद उड़ा रखी है, इसलिए सत्ता वापसी के लिए ये लोग मुझ पर और सरकार पर आए दिन झूठे आरोप लगाकर छवि खराब करने का काम कर रहे हैं।

सं बघेल

वार्ता

image