Friday, Mar 29 2024 | Time 13:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस सरकार के जनहितैषी फैसलों का परिणाम है निकाय चुनाव के नतीजे-पायलट

जयपुर, 19 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 49 नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी को मिली भारी सफलता पर गहरी खुशी व्यक्त करते हुए इसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस संगठन की मेहनत और कांग्रेस सरकार के जनहितैषी फैसलों का परिणाम बताया है।
श्री पायलट ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनहित में जो महत्वपूर्ण काम किये हैं उससे राज्य की जनता संतुष्ट है और कांग्रेस पर जनता का विश्वास निरन्तर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को ज्यादातर निकायों में बहुमत देकर स्पष्ट कर दिया है कि वह विकास सुनिश्चित करने के लिये कांग्रेस पार्टी से उम्मीद रखती है। उन्होंने कहा कि जिस निकाय क्षेत्र में कांग्रेस का बोर्ड बनेगा वहां कांग्रेस के प्रतिनिधि जनआकांक्षा पर खरा उतरने के लिये पूरी तत्परता के साथ काम करेंगे।
श्री पायलट ने कहा कि विधानसभा उप चुनाव के बाद निकायों में भी कांग्रेस की जीत से स्पष्ट हो गया है कि राज्य की जनता कांग्रेस की रीति-नीति एवं उसकी विचारधारा में विश्वास रखती है।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे ने निकाय चुनावों में कांग्रेस को मिली भारी सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए इसे कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं संगठन की मेहनत पर जनता की मोहर बताया है।
श्री पाण्डे ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से राज्य में आम जनता की खुशहाली एवं राज्य के विकास के लिये सरकार पूरी तत्परता से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में किये गये वादों को पूरा करने के अलावा सरकार ने आर्थिक रूप से पिछड़ों के आरक्षण से जुड़े सम्पत्ति के प्रावधान को हटाकर जो राहत दी है उससे स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहे या विपक्ष में उसका लक्ष्य हमेशा जनहित में काम करने का रहता है।
सुनील
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image