Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


किच्चा सुदीप ने 'विक्रांत रोणा' के गाना गदंग रक्कम्मा का टीजर शेयर किया

मुंबई, 22 मई (वार्ता) कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने अपनी आने वाली फिल्म विक्रांत रोणा के गाना गदंग रक्कम्मा का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
किच्च सुदीप इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'विक्रांत रोणा' को लेकर चर्चा में हैं। किच्चा सुदीप ने गदंग रक्कम्मा का टीजर साझा कर इस गाने के हिंदी वर्जन की रिलीज डेट का एलान किया है।
किच्चा सुदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर गदंग रक्कम्मा के रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह गाना पांच दिन लगातार अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगा। गाने का हिंदी वर्जन 24 मई को रिलीज होगा। इस गाने का टीजर वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर किच्चा संदीप ने लिखा, “2 दिन बाद गंडग रक्कम्मा के रूप में जैकलीन का स्वगत करें। द क्वीन ऑफ गुड टाइम्स। इस विशेष सॉन्ग को सुनिधि चौहान और नकाश अजीज ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है।”
गौरतलब है कि 'विक्रांत रोणा' में किच्चा सुदीप लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म में सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन हाउस शालिनी आर्ट्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है।विक्रांत रोणा' पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म है। जो इस साल 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
image