Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा जे के लोन अस्पताल अधीक्षक 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

कोटा जे के लोन अस्पताल अधीक्षक 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर 12 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के कोटा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जे के लोन अस्पताल के अधीक्षक डा हीरा लाल मीणा को एक मामले में 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए आज गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी की कोटा इकाई को परिवादी ने शिकायत की कि फर्म द्वारा जे के लोन अस्पताल कोटा में करवाये गये कार्यों के बकाया 30 लाख रुपए के बिलों को पास करने की एवज में डा मीणा द्वारा एक लाख 70 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान किया जा रहा है।

श्री सोनी ने बताया कि शिकायत के सत्यापन के बाद एसीबी पुलिस निरीक्षक अजीत बगडोलिया एवं उनकी टीम द्वारा ट्रेप कार्यवाही करते हुए डा मीणा को परिवादी से 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा। आरोपी के आवास एवं अन्य ठिकानों पर तलाश जारी हैं।

जोरा

वार्ता

More News
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image