Friday, Apr 26 2024 | Time 02:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कंडासामी ने अनिश्चितकालीन धरना स्थल बदला

पुड्डुचेरी, 19 जनवरी (वार्ता) विधानसभा परिसर के अंदर पिछले 10 दिनों से अपनी मांगों को मनवाने के लिए अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे पुड्डुचेरी के कल्याण मंत्री एम कंडासामी ने मंगलवार को राजनिवास के पास अपना धरना स्थल बदल दिया।
श्री कंडासामी ने संवाददाताओं को बताया कि वह अपने विभाग से संबंधित कुछ मुद्दों पर चर्चा के लिए उप राज्यपाल किरण बेदी से मिलने का अनुरोध कर रहे हैं जिसकी अनुमति अभी तक नहीं मिली है। अनुमति नहीं दिए जाने की निंदा करते हुए वह अब राज निवास के पास अपना अनिश्चितकालीन धरना जारी रखे हुए हैं।
मंत्री ने विगत 10 जनवरी की शाम से विधान सभा परिसर में अपना धरना शुरू किया था और मांग की थी कि डॉ. बेदी को उनके पास लंबित फाइलों को मंजूरी देनी चाहिए।
सोमवार को हालांकि श्री कंडासामी के एक पत्र के जवाब में उप राज्यपाल ने स्पष्ट किया कि उनके विभाग से संबंधित कोई भी फाइल राज निवास के पास लंबित नहीं है और श्री कंडासामी अपनी आवश्यक जानकारी प्राप्त करने के लिए मुख्य सचिव से संपर्क कर सकते हैं।
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image