Wednesday, Apr 24 2024 | Time 02:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


केन्द्र में भाजपा की सरकार आते ही देश का हो गया कायाकल्प :उमा

केन्द्र में भाजपा की सरकार आते ही देश का हो गया कायाकल्प :उमा

हमीरपुर 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे विश्व में देश का नाम नये भारत के रूप में सबसे ऊपर पहुंचाया है, जैसे ही केन्द्र में भाजपा की सरकार आयी वैसे ही देश का कायाकल्प हो गया।

हमीरपुर -महोबा सीट से भाजपा उम्मीदवार पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में यहां राठ में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सुश्री भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नये भारत में सड़कों का जाल बिछाया गया है, किसानों की सिंचाई की समुचित व्यवस्था की गई है, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण किया गया है, गरीबों को मकान एवं गैस कनेक्शन मुफ्त दिये गये है। केन्द्र सरकार ने बुंदेलखंड को पैकेज दिया है ताकि यहां की व्यवस्थाओं में सुधार हो सके।

उन्होने कहा कि अगले चार वर्षो में बुंदेलखंड की सारी समस्यायें खत्म हो जायेगी और यहां के किसान आत्महत्या नही करेगें और न ही रोजी रोटी के लिये उन्हे पलायन करना पड़ेगा। स्वामी ब्रह्मानंद की राठ

कर्मभूमि उनके लिये एक तीर्थ स्थान है। वह स्वामी जी की प्रेरणा से राजनीति में आयी है और जब तक जिन्दा रहेगी राजनीति करती रहेगी।

उन्होने कहा “ नरेन्द्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री देश में न कोई हुआ है और न ही कोई होगा। यदि मेरा बस चले तो संविधान में परिवर्तन करके नरेन्द्र मोदी जी को 15 वर्षो तक के लिये प्रधानमंत्री बनाये रखे। भाजपा ने जो वादे किये है वह समय से पूरे कर दिये जायेंगे।”

सभा में प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल राजपूत ने भी योगी सरकार की उपलब्धियां बताकर भाजपा प्रत्याशी के लिये वोट मांगे। इस अवसर पर पूर्व सांसद राजनारायण बुधौलिया, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण सिंह राजपूत, जिला पंचायत अध्यक्ष जयन्ती राजपूत, राठ विधायक मनीषा अनुरागी, पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी, पूर्व सांसद

गंगाचरन राजपूत, भाजपा जिला अध्यक्ष संत विलाश शिवहरे, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि संतराम सिंह राजपूत आदि लोग शामिल रहे।

There is no row at position 0.
image