Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:48 Hrs(IST)
image
दुनिया


केन्या में सड़क दुर्घटना में 10 मरे

नाकुरू 17 फरवरी (शिन्हुआ) पश्चिमी केन्या के नाकुरु में रविवार को एक यात्री बस और ट्रक की टक्कर से लगभग 10 लोगों की मौत हो गई है और बहुत से लोग घायल हुए हैं।
नाकुरु प्रांत के पुलिस कमांडर स्टीफन माटु ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब बुंगोमा से नैरोबी जा रही बस की नाकुरु-एलडोरेट राजमार्ग पर एक ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। हादसे में सात लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि तीन अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में दोनों वाहनों के चालक भी शामिल हैं।
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
राष्ट्रीय परिवहन और सुरक्षा प्रधिकरण के मुताबिक़ सरकार द्वारा राजमार्गों पर सुरक्षित यातायात को बढ़ावा देने के बावजूद हर वर्ष तीन हज़ार केन्याई नागरिकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाती हैं।
जतिन टंडन
शिन्हुआ
More News
सिडनी में चर्च के पादरी को चाकू मारने के आरोप में पांच किशोर हिरासत में

सिडनी में चर्च के पादरी को चाकू मारने के आरोप में पांच किशोर हिरासत में

25 Apr 2024 | 1:46 PM

कैनबरा, 25 अप्रैल (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने गत 15 अप्रैल को सिडनी के एक चर्च में पादरी को चाकू मारने की घटना की जांच के बाद 14-17 वर्ष की आयु के पांच किशोरों को हिरासत में लिया है।

see more..
म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 गिरफ्तार

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 11:58 AM

यांगून, 25 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार में पिछले दो हफ्तों में देश भर में लकड़ी की कथित तस्करी में शामिल 22 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। दैनिक द मिरर ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी।

see more..
image