Friday, Mar 29 2024 | Time 03:38 Hrs(IST)
image
खेल


कोपा अमेरिका टूर्नामेंट तक फिट होंगे नेमार : एडेनर

कोपा अमेरिका टूर्नामेंट तक फिट होंगे नेमार : एडेनर

रियो डी जेनेरियो, 23 अप्रैल (वार्ता) नेमार के कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में खेलने की संभावनाओं को लेकर ब्राज़ील फुटबॉल टीम के कोच एडेनर लियोनार्डो ने कहा है कि ब्राज़ील के कप्तान के पास अपनी पैर की चोट से उबरने और टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए काफी समय है।

जनवरी में पैर में हुये फ्रैक्चर के बाद नेमार ने रविवार को पेरिस सेंट जर्मेन टीम से मोनाको के खिलाफ पहली बार मुकाबला खेला था। ब्राज़ील के कोच ने उनकी चोट के विषय में कहा, “नेमार अब अपनी पैर की चोट से उबर चुके है और हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

एडेनर ने कहा, “नेमार को पिछले वर्ष विश्व कप के दौरान जैसी चोट लगी है लेकिन अब की परिस्थिति में फर्क है क्योंकि कोपा अमेरिका के शुरू होने में अभी समय है। नेमार विश्व कप के मुकाबले कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में ज्यादा बेहतर स्थति में होंगे।”

गौरतलब है कि कोपा अमेरिका टूर्नामेंट 14 जून से 7 जुलाई तक चलेगा। ब्राज़ील, बोलीविया पेरू और वेनेजुएला की टीम के साथ ग्रुप 'ए' में शामिल हैं।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image