Friday, Apr 26 2024 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कैमुना सोसाइटी घोटाले में सहायक मंडल प्रबंधक गिरफ्तार

नैनीताल, 23 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड की अल्मोड़ा पुलिस ने कुमाऊ मंडल के 56 लाख रुपये के कैमुना क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी घोटाले में सोसाइटी के सहायक मंडल प्रबंधक को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।
अल्मोड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कैमुना क्रेेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी घोटाले में अल्मोड़ा और बागेश्वर जनपद में विभिन्न मामले दर्ज हैं। इसी कड़ी में पिछले साल अल्मोड़ा के सोमेश्वर थाना में भी 17 अक्टूबर, 2020 को धारा 406, 409 व 420 के साथ ही यूपी आईडी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।
इसी मामले में आरोपी दीपक राम निवासी ग्राम बने गांव पोस्ट उपराड़ी, कांडा, बागेश्वर हाल निवासी मंडलसेरा वांछित था और जो फरार चल रहा था। अदालत ने आरोपी के खिलाफ विगत 17 जुलाई को गैर जमानती वारंट जारी किया था। इस प्रकरण की जांच सोमेश्वर के थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह बिष्ट को सौंपी गयी थी।
श्री बिष्ट ने बताया कि आरोपी बागेश्वर मंडल में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात था। उसके खिलाफ बागेश्वर जिले के बेरीनाग, बैजनाथ और बागेश्वर जनपद में भी अलग अलग मामले दर्ज हैं। आरोपी को गुरुवार रात को मंडलसेरा से गिरफ्तार किया गया है। उसे आज अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।
यहां यह भी बता दें कि इसी प्रकरण में सोसाइटी के प्रबंध निदेशक प्रदीप अस्थाना को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और आरोपी अल्मोड़ जेल में बंद है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image