Friday, Mar 29 2024 | Time 01:00 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


क्या भाजपा शासित राज्य में मुस्लिम को पीटा जाना भाजपा का नया भारत है: मुफ्ती

श्रीनगर, 24 जूून (वार्ता) झारखंड में एक मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने की रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया करते हुए जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कहा कि क्या यही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) दो का नया भारत है।
सुश्री मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा“ तबरेज अंसारी को झारखंड़ में हिन्दुओं की भीड़ ने इसलिए बर्बर तरीके से पीट पीट कर मार डाला क्योंकि उसने जय श्री राम कहने से मना कर दिया था। क्या यही राजग दो का नया भारत है,ये कौन सा तरीका है सबका विश्वास जीतने का?”
गौरतलब है कि पीड़ित की पहचान तबरेज अंसारी (24) के रूप में की गई है। तबरेज की 17 जून की रात चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने रस्सी से बांधकर पिटाई की थी और जबरन जय श्री राम तथा जय हनुमान के नारे लगाने को कहा था। उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बाद में 22 जून को अस्पताल में उसकी मौत हो गयी।
जितेन्द्र, यामिनी
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image