Friday, Mar 29 2024 | Time 20:25 Hrs(IST)
image
बिजनेस


कोयला मंत्रालय को खदानों की नीलामी के लिए 38 बोलियां प्राप्त हुई

नयी दिल्ली 27 जून (वार्ता) कोयला मंत्रालय को वाणिज्यिक कोयला खदान नीलामी की तीन किश्तों के तहत कुल 38 ऑफलाइन बोलियां प्राप्त हुईं जिसकी जानकारी सोमवार को दी गयी।
मंत्रालय ने बयान में कहा कि नीलामी की पांचवीं किश्त के तहत 15 कोयला खदानों के लिए कुल 28 ऑफलाइन बोलियां प्राप्त हुईं, वहीं 8 कोयला खदानों के लिए दो या अधिक बोलियां प्राप्त हुई हैं। तीसरी किश्त के दूसरे प्रयास के तहत, कुल नौ कोयला खदानों की नीलामी की गई और छह कोयला खदानों के लिए छह बोलियां प्राप्त हुई हैं। चौथी किश्त के दूसरे प्रयास के तहत, कुल चार कोयला खदानों की नीलामी की गई और तीन कोयला खदानों के लिए चार बोलियां प्राप्त हुई हैं।
कोयला मंत्रालय के नामित प्राधिकरण ने 30 मार्च, 2022 को वाणिज्यिक कोयला खदान नीलामी की पांचवीं किश्त, चौथी किश्त का दूसरा प्रयास और तीसरी किश्त का दूसरा प्रयास शुरू किया गया था। सभी कोयला खदानों के लिए ऑनलाइन तकनीकी बोली जमा करने की अंतिम तिथि आज 12:00 बजे और ऑफलाइन बोली जमा करने की अंतिम तिथि आज 16:00 बजे थी।
नीलामी प्रक्रिया के हिस्से के रूप में प्राप्त ऑनलाइन बोलियां मंगलवार को सुबह 10 बजे से नयी दिल्ली के स्कोप कॉम्पलेक्स के टैगोर चैंबर्स में इच्छुक संभावित बोलीदाताओं की उपस्थिति में खोली जाएंगी।
अभिषेक.संजय
वार्ता
image