Friday, Apr 26 2024 | Time 03:49 Hrs(IST)
image
बिजनेस


क्रिएशन इन्वेस्टमेंट्स ने 3 कंपनियों में किया 1.2 करोड़ डॉलर का निवेश

नई दिल्ली 13 अप्रैल (वार्ता) निजी पूंजी निवेशक क्रिएशन इन्वेस्टमेंट्स कैपिटल मैनेजमेंट एलएलसी ने भारत में तीन गैर-बैंक वित्तीय कंपनियों को ऋण पूंजी में 1.2करोड़ डॉलर का निवेश किया है। विवृत्ति कैपिटल की सहायक कंपनी क्रेडएवेन्यू के साथ भागीदारी में काम करते हुए क्रिएशन के निवेश का उद्देश्य भारत में लोगों और व्यवसायों की वित्तीय सेवाओं तक पहुंच बढ़ाना है।
ये निवेश इस वर्ष की शुरुआत में क्रिएशन द्वारा शुरू किए गए 10 करोड़
डॉलर के भारत-केंद्रित डेट फंड की पहली किश्त से हैं। यह फंड विशेष रूप से गैर-बैंक वित्तीय कंपनियों को ऋण वित्त देने पर जोर दे रहा है, जो माइक्रोलैंडिंग, अफोर्डेबल हाउसिंग, वाहन ऋण, लघु और मध्यम-उद्यम ऋण (एसएमई), और शिक्षा ऋण जैसे क्षेत्रों में भारतीय आबादी की सेवा कर रही हैं।
क्रिएशन ने क्रेडएवेन्यू के साथ साझेदारी की है, जिसके टेक्नोलॉजी-बेस्ड डेट प्लेटफॉर्म पर लैंडिंग मापदंडों को पूरा करने वाली गैर-बैंक वित्त कंपनियां मौजूद है। प्लेटफॉर्म पर डील एक्जीक्यूशन, रिस्क मैनेजमेंट पोर्टफोलियो मॉनिटरिंग सॉल्युशन प्रदान किए जाते हैं। क्रेडएवेन्यू की पेरेंट कंपनी विवृत्ति कैपिटल संस्थानों, निवेशकों, छोटे उद्यमों और भारत में वित्तीय सेवाओं तक पहुंच न रखने वाले व्यक्तियों को आपस में जोड़ता है।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image