Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत

कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत

बीकानेर, 17 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में आज कार की चपेट में आने से बस का इंतजार कर रहे दो बालिकाओं सहित चार लोगों की मौत हो गयी जबकि कार चालक सहित तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दाेपहर में जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लखासर गांव के समीप बस स्टैंड पर कुछ लोग बस का इंतजार कर रहे थे कि अचानक वहां से गुजर रही एक कार विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को बचाने के प्रयास में सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया। इससे उदाराम मेघवाल, रुखमी देवी और दो बालिकायें हर्षिता (दो) एवं अंजनी (चार) की मौत हो गई, जबकि कार चालक सहित तीन लोग घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि घायलों को श्रीडूंगरगढ़ के चिकित्सालय में ले जाया गया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर भेज दिया गया। इत्तिला मिलने पर वृत्त निरीक्षक सत्यनारायण गोदारा मौके पर पहुंच गये और शव डूंगरगढ़ के अस्पताल में भिजवा दिये। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

संजय सुनील

वार्ता

More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image