Friday, Apr 19 2024 | Time 03:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोरोना पर ममता ने लिखी कविता

कोरोना पर ममता ने लिखी कविता

कोलकाता 31 मार्च (वार्ता) देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के जारी प्रकोप के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) पर लिखी अपनी दूसरी कविता को प्रकाशित किया है।

कविता का शीर्षक ‘कोविड-19’ है और इसे बंग्ला भाषा में लिखा गया है। इस कविता को सुश्री ममता बनर्जी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर प्रकाशित किया गया है।

कविता में, वह अपनी पीड़ा के बारे में लिखती है वायरस के कारण पूरी दुनिया में अंधकार छा गया है। सरकार को वायरस के संक्रमण से बचने के लिये लोगों को मास्क पहनने और सामाजिक दूरी जैसे उपाय करने के लिए मजबूर होने का उल्लेख किया गया है।

वह लिखती है कि मॉस्क के कारण लोगों की आपस में बातचीत बंद या बहुत कम हो गयी है और सामाजिक दूरी और भीड़ से दूरी बनाने का दबाव है। एक सामाजिक प्राणी के रूप में मानव का अस्तित्व है खतरे में आ गया है।

सुश्री बनर्जी आगे लिखती हैं कि कोरोना वायरस (कोविड-19) अब सभी इसकी गिरफ्त में है। इसने सबको बंद कर दिया है। सभी निराश है। इसे रोकने का सर्वोत्तम शोध प्रयास है।

राम

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image