Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोरोना संक्रमित के निकट सम्पर्क वालों की सघन जांच हो : नीतीश

कोरोना संक्रमित के निकट सम्पर्क वालों की सघन जांच हो : नीतीश

पटना, 31 मार्च (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमित पाये गये लोगों के निकट सम्पर्क वालों की सघन जांच किये जाने की जरूरत है ताकि इसके प्रसार को रोका जा सके।

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कोरोना संक्रमण, ए0ई0एस0, बर्ड फ्लू एवं स्वाईन फ्लू को लेकर यहां आयोजित उच्चस्तरीय बैठक में स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिये किये जा रहे कार्यों के संबंध में एक विस्तृत प्रस्तुतीकरण दिया। उन्होंने बिहार में कोरोना संक्रमण के संबंध में जिलावार कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग एवं सैंपल कलेक्शन की भी जानकारी दी।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण से उपजे हालात को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जो कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, उनके निकट सम्पर्क वालों की सघन जांच कराते रहें। कोरोना संक्रमण के इलाज में लगे चिकित्सकों, नर्सों एवं मेडिकल स्टाफ की सुविधाओं का भी ख्याल रखें।

सतीश

जारी वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image