Friday, Apr 19 2024 | Time 09:55 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कोरोना से लड़ाई नये राज भवन से अधिक जरूरी : श्रीपद नाइक

कोरोना से लड़ाई नये राज भवन से अधिक जरूरी : श्रीपद नाइक

पणजी, 06 अगस्त (वार्ता) रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने गुरुवार को कहा कि नये राजभवन से ज्यादा महत्वपूर्ण राज्य में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ की स्थिति को नियंत्रित करना है।

श्री नाइक ने यहां पत्रकारों से कहा कि राजभवन में कैसिनो शुरू करने का सवाल ही पैदा नहीं होता और यह सब फर्जी बातें हैं। उन्होंने कहा,“ राजभवन, राजभवन ही रहेगा। किसने कहा कि राजभवन में कैसीनो शुरू किया जाएगा। यह कहना गलत है। राजभवन राज्य के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति का स्थान है तो इसमें कैसिनो कहां से हो सकता है।”

उत्तरी गोवा से लोकसभा सांसद श्री नाइक ने कहा कि राज्य में राजभवन का निर्माण तब ही शुरू होगा जब राज्य की वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। उन्होंने कहा, “ वर्तमान स्थिति में इस बारे में सोचना उचित नहीं होगा और कोरोना के प्रकोप के अलावा किसी भी मुद्दे को महत्ता नहीं दी जायेगी। राज्यपाल ने भी यही कहा है कि राजभवन को अधिक महत्ता नहीं देनी चाहिए। ”

गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत और राज्यपाल सत्य पाल मलिक कोरोना की स्थिति को नियंत्रित नहीं कर पाने को लेकर पिछले कुछ सप्ताह से आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं।

जतिन.श्रवण

वार्ता

image