Friday, Mar 29 2024 | Time 14:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एमआई शानवास का निधन

तिरुवनंतपुरम 21 नवंबर (वार्ता) केरल प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं वायनाड के सांसद एमआई शानवास का बुधवार को चेन्नई में एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।
वह 67 वर्ष के थे। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका गत दो नवंबर को यकृत प्रत्यारोपण किया गया था। उनके परिवार में पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री है।
सूत्राें ने बताया कि लोकसभा में वायनाड संसदीय क्षेत्र का दो बार प्रतिनिधित्व करने वाले श्री शानवास का मंगलवार मध्यरात्रि के बाद एक बजे निधन हो गया। उनका पार्थिव शरीर आज अपराह्न कोच्चि ले जाया गया। उन्हें कोच्चि के थेट्टाथुम्पडी जुमा मस्जिद में गुरुवार सुबह 10 बजे सुपुर्द ए खाक किया जाएगा।
श्री शानवास ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत कांग्रेस की छात्र इकाई केरल स्टूडेंट यूनियन के साथ की थी। उन्होंने केरल प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष के तौर पर सेवाएं दी थी।
यामिनी जितेन्द्र
वार्ता
More News
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image