Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


केरवा जंगल में लगेगा स्कूली बच्चों का समर केम्प

भोपाल, 20 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश टूरिज्म एवं काउंसिल द्वारा समर केम्प का आयोजन अब केरवा जंगल में किया जायेगा।
कलेक्टर तरूण पिथोड़े ने मध्यप्रदेश टूरिज्म एवं काउंसिल की बैठक में निर्देश दिए कि बच्चों को इसमे शामिल किया जाएगा, स्कूल, कालेजों से संपर्क कर सभी को आमंत्रित किया जाए, पर्यावरण के प्रति जागरूकता बढ़ाने और संरक्षण करने के लिए यह महत्वपूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि केम्प के माध्यम से स्कूली छात्र-छात्राओं और आदिम जाति के छात्रावासों के बच्चों को प्रशिक्षण सहित विभिन्न स्पर्धाएं कराई जायेंगी।
बैठक में डीआईजी इरशाद वली, वरिष्ठ आईएफएस अधिकारी रमेश प्रताप सिंह, नगर निगम कमिश्नर विजय बी दत्ता, डीएफओ हरीशचंद्र मिश्रा, अनुविभागीय अधिकारी, काउंसिल के सदस्यों सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे ।
उन्होंने कहा कि सभी स्कूलों में वार्षिक परीक्षाओं के पश्चात मार्च अंत में समर केम्प का आयोजन किया जायेगा, जिससे अधिक से अधिक छात्र-छात्राएं भाग ले सकेंगे।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image