Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:34 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


क्लेवरटैप ने जसमीत गांधी को कारोबार विकास और गठजोड़ का प्रमुख नियुक्त किया

Business Wire India












कृत्रिम बुद्धिमत्ता से चलने वाले अग्रणी ग्राहक जीवनचक्र और उपयोगकर्ता प्रतिधारण मंच (customer lifecycle and user retention platform), क्लेवरटैप (CleverTap) ने आज जसमीत गांधी को कारोबार विकास और गठजोड़ का प्रमुख नियुक्त करने की घोषणा की। श्री गांधी अपने साथ उत्पाद विपणन, बिक्री और रणनीतिक गठजोड़ का 20 साल का अनुभव लेकर आए हैं। प्रतिस्पर्धी मोबाइल मार्केटिंग टेक्नालॉजी बाजार में क्लेवरटैप की गति बनाने के दौरान वे अपना अनुभव बढ़ाएंगे। श्री गांधी का आधार क्लेवरटैप का मुंबई कार्यालय होगा।



क्लेवरटैप के मुख्य राजस्व अधिकारी सुप्रतिम बिश्वास ने कहा, “आज का कारोबारी माहौल बेहद प्रतिस्पर्धी होते बाजार को बढ़ावा देता है और ऐसे में बेजोड़ अग्रणी को तलाशना पहले के मुकाबले ज्यादा मुश्किल है।” उन्होंने आगे कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि जसमीत के रूप में हमें जाने-पहचाने अनुभव वाले बेजोड़ अगुआ मिला है जो दीर्घ अवधि के स्थायी विकास हासिल करने में न सिर्फ क्लेवरटैप की सहायता करेगा बल्कि नए मौके साझेदारी का भी पता लगाएगा जिससे विभिन्न उद्योगों की कंपनियां दुनिया को आगे बढ़ने और फलने-फूलने के लिए चकित कर देती हैं।”



टेक्नालॉजी में जसमीत के कैरियर का विस्तार 20 साल से ज्यादा का है। वे रीडिफ डॉट कॉम की स्थापना करने वाली टीम में शामिल थे। वहां वे 14 साल रहे। उत्पाद विपणन, बिक्री, ब्रांड विपणन और रणनीतिक गठजोड़ किए तथा इनका प्रबंध किया। नोकिया में सर्विस के प्रमुख के रूप में वे नोकिया ऐप्प स्टोर का प्रबंध करते थे और अन्य सेवाओं जैसे नोकिया म्युजिक एंड मैप्स जैसी अन्य सेवाओं के साथ ऐप्प डेवलपर इकोसिस्टम का निर्माण किया। माइक्रोसॉफ्ट में उनकी टीम आईएसवी एपलीकेशन को एज्योर क्लाउड संरचना में ऑनबोर्ड करने के लिए जिम्मेदार थी।



क्लेवरटैप में बिजनेस डेवलपमेंट और अलायंसेज के प्रमुख जसमीत गांधी ने कहा, “परिवर्तन के इस समय में जब बाजार का विकसित होना जारी है तो व्यैक्तिक अनुभवों को बढ़ावा देने और उन अनुभवों को जीवनभर के मूल्य में बदल देने की क्लेवरटैप की अनूठी योग्यता बड़े और छोटे, सभी संस्थानों की दीर्घ अवधि की सफलता की कुंजी है।” उन्होंने आगे कहा,  “विश्व स्तर के अपने गठजोड़ प्रोग्राम को आगे बढ़ाने के लिए मैं क्लेवरटैप की शानदार टीम से जुड़कर बेहद खुश और उत्साहित हूं।”



क्लेवरटैप डिजिटल फर्स्ट ब्रांड को अपने मोबाइल ऐप्प के मूल्य अधिकतम करने में सहायता करता है। इसके लिए ग्राहक अनुभव को व्यैक्तिक किया जाता है और वास्तविक समय के व्यवहार संबंधी डाटा तथा प्रेडिक्टिव मॉडलिंग का उपयोग किया जाता है। अतिरिक्त सूचना या निशुल्क परीक्षण के लिए पंजीकरण के लिए कृपया clevertap.com पर आइए।



क्लेवरटैप के बारे में



क्लेवर टैप एक अग्रणी ग्राहक एंगेजमेंट और रीटेंशन प्लैटफॉर्म है जो ब्रांड को उपयोगकर्ता के लाइफटाइम मूल्य को अधिकतम करने में सहायता करता है। दुनिया भर में उपभोक्ता ब्रांड करीब 8,000 ऐप्प का प्रतिनिधित्व करते हैं। इनमें गोजेक, डिज्नी + हॉटस्टार, डिस्कवरी किड्स, सोनी, वोडाफोन, कैरोउसेल और द मीट ग्रुप — क्लेवरटैप पर भरोसा करते हैं ताकि उपयोगकर्ता को जोड़ने और उनके प्रतिधारण को बेहतर बनाने में उनकी सहायता कर सकें तथा इस तरह दीर्घ अवधि के लिए राजस्व बढ़ा सकें। क्लेवरटैप को अग्रणी वेंचर कैपिटल फर्म का समर्थन है। इनमें सिक्योइया, टाइगर ग्लोबल मैनेजमेंट, ऐक्कसेल और रीक्रूट होल्डिंग शामिल है। इसका मुख्यालय माउंटेनव्यू, कैलिफोर्निया में है और इसके कार्यालय एम्सटर्डम, सिंगापुर, दुबई और मुंबई में हैं। अतिरिक्त जानकारी के लिए clevertap.com पर आइए या हमें LinkedIn तथा Twitter पर फॉलो कीजिए।



स्रोत रूपांतर बिजनेस वायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20200916005781/en/
 
संपर्क:

अलमित्रा कार्निक

क्लेवरटैप

415-513-5756

press@clevertap.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

19 Apr 2024 | 10:20 AM

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

see more..
image