Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कैलाश चौधरी एवं हनुमान बेनीवाल की गाड़ी पर पथराव

जयपुर 13 नवंबर (वार्ता) केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की गाड़ी पर कुछ लोगों के पथराव करने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब श्री चौधरी और श्री बेनीवाल मंगलवार देर रात बाड़मेर से बायतु में एक जागरण में जा रहे थे। श्री बेनीवाल की राज्य के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पर एक टिप्पणी को लेकर नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता बायतू में श्री बेनीवाल के विरोध में नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान ये दोनों नेता बायतू पहुंचे और अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया। गाड़ी के शीशे टूट गये। हालांकि इस दौरान दोनों के कोई चोट नहीं आई।
बाद में पुलिस ने भीड़ को हटाया। इस घटना के बाद श्री बेनीवाल ने इसके लिए श्री हरीश चौधरी पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनकी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) अब श्री हरीश चौधरी के हर कार्यक्रम का विरोध करेगी। श्री कैलाश चौधरी ने भी इस हमले की निंदा करते हुए घटना पर नाराजगी जताई है।
उल्लेखनीय है कि बाड़मेर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री बेनीवाल ने मंगलवार को श्री हरीश चौधरी पर टिप्पणी की थी।
जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image