Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोश्यारी पूरी तरह स्वस्थ, मीडिया पर चल रही अफवाहों का किया खंडन

कोश्यारी पूरी तरह स्वस्थ, मीडिया पर चल रही अफवाहों का किया खंडन

नैनीताल, 12 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के राज्यपाल एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी स्वस्थ हैं और वह ‘सेल्फ आइसोलेशन’ में नहीं हैं। श्री कोश्यारी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों का खंडन किया है।

श्री कोश्यारी ने सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा है कि आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूँ और सेल्फ आइसोलेशन में नहीं हूँ। मैं कोविड-19 की जांच से गुजरा हूँ और मेरी कोरोना परीक्षण रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। उन्होंने आगे कहा कि मुझमें कोविड-19 के लक्षण भी नहीं हैं।

राज्यपाल ने यह भी कहा कि हालांकि कोविड-19 महामारी को देखते हुए सभी प्रोटोकाल जैसे शारीरिक दूरी (सोशल डिस्टेशिंग), स्वच्छता एवं मास्क पहनना आदि का पालन करते हुए अपने सभी आधिकारिक कर्तव्यों का निर्वहन कर रहा हूँ। मेरे स्वास्थ्य के संबंध में प्रेस के एक भाग में दिखायी देने वाली रिपोर्टें निराधार हैं।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री कोश्यारी के सेल्फ आइसोलेशन को लेकर कुछ उत्तराखंड के न्यूज पोर्टलों में रविवार को भ्रामक खबर प्रसारित हो रही थी। जिसके बाद श्री कोश्यारी ने स्वयं सोशल मीडिया में यह जानकारी शेयर की है।

रवीन्द्र, उप्रेती

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image