Friday, Mar 29 2024 | Time 12:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

कोटा 03 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोटा शहर में पुलिस ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने आरोपी एक युवक को आज गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक (शहर) ने बताया कि कोटा की संतोषी नगर निवासी कुलदीप नागर पर आरोप है कि उसने इसी इलाके में रहने वाली एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसके अश्लील फोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार करता रहा।
पुलिस ने इस मामले में किशोरी ने आरोपी कुलदीप नागर के खिलाफ एक मुकदमा महावीर नगर थाने में दर्ज करवाया था जिसकी जांच के बाद पुलिस ने आरोपी कुलदीप नागर को आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कुलदीप नागर मूल रूप से ब।रां जिले की छिपाबड़ोद तहसील के देवरी जोध गांव का मूल निवासी हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image