Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस ने की मोदी की आलोचना

कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस ने की मोदी की आलोचना

बेंगलुरु, 20 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में नेता विपक्ष सिद्दारामैया ने विवादास्पद कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर देश भर में हाे रहे किसान आंदोलन पर आंख मूंदने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है।

श्री सिद्दारामैया ने शहर में बुधवार को कर्नाटक कांग्रेस द्वारा किसानों के समर्थन में आयोजित प्रदर्शन में कहा,“ इस मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय के हस्तक्षेप के बावजूद प्रधानमंत्री किसानों की मांगों को पूरा नहीं कर रहे हैं। किसानों की एकमात्र मांग है कि कृषि कानून को वापस लिया जाए। अब किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए आंदोलन कर रहे हैं। कर्नाटक कांग्रेस ने ‘राज भवन चलो’ के आज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए किसानों को संगठित किया है। हम अपना संघर्ष जारी रखेंगे और किसानों की मांग पूरी होने तक जेल जाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।”

उन्होंने केंद्र सरकार से किसानों को कृषि उत्पादकों को न्यूनतम समर्थन मूल्य देना सुनिश्चित करने की निरंतरता पर आश्वासन देने की भी मांग की। राजभवन चलो कार्यक्रम से पहले आगे आयोजित रैली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार, कर्नाटक विधान परिषद में विपक्ष के नेता एस आर पाटिल और अन्य लोगों ने भाग लिया।

सं.श्रवण

वार्ता

More News
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image