Friday, Apr 19 2024 | Time 19:34 Hrs(IST)
image
खेल


कप्तान कोल ने ओडिशा को एक और हार से बचाया

कप्तान कोल ने ओडिशा को एक और हार से बचाया

फातोरदा , 19 जनवरी (वार्ता) कप्तान कोल एलेक्सजेंडर ने अगर 51वें मिनट में अगर गोल नहीं किया होता तो ओडिशा एफसी को मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में सीजन की आठवीं हार झेलनी पड़ती। 13वें मिनट में गोल करते हुए हालीचरण नरजारे ने हैदराबाद एफसी को लीड दिला दी थी लेकिन कप्तान के गोल के कारण ओडिशा ने उसे अंक बांटने पर मजबूर किया।

दोनों टीमों का यह 12वां मैच था। हैदराबाद को पांचवां ड्रा खेलना पड़ा है। जीत की स्थति में उसके 19 अंक हो जाते और वह तीसरे स्थान पर काबिज एफसी गोवा (19) के बराबरी पर आ जाती लेकिन अब उसके खाते में सिर्फ 17 अंक रह गए हैं। हालांकि वह अभी भी 11 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर कायम है। दूसरी ओर, ओडिशा का यह चौथा ड्रा है और अब उसके खाते में सात अंक हो गए हैं। तालिका में उसका स्थान परिवर्तन नही हुआ है। वह पहले की तरह अब भी सबसे नीचे है।

पहला हाफ पूरी तरह निजाम्स के नाम रहा। उसने 1-0 की लीड के साथ पहले हाफ की समाप्ति की। हैदराबाद की टीम के लिए मैच का पहला गोल हालीचरण नरजारे ने 13वें मिनट में किया। पूरे सीजन में हैदराबाद के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे लिस्टन कोलाको का इस गोल में एसिस्ट रहा।

दूसरे हाफ में ओडिशा की टीम बिल्कुल बदली हुई मनोदशा के साथ मैदान में उतरी और 51वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया। यह गोल ओडिशा के कोल एलेक्सजेंडर ने रन आफ प्ले के दौरान किया।

राज

वार्ता

More News
मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

19 Apr 2024 | 5:17 PM

टोक्यो 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की मेघा प्रदीप ने शुक्रवार को एशियाई कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप 2024 में महिलाओं की सी1 500 मीटर स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।

see more..
आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

19 Apr 2024 | 5:13 PM

मुल्लांपुर 19 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा की बल्लेेबाजी की चारो ओर तारीफ के बीच मुम्बई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने भी आशुतोष की शानदार बल्लेबाजी का लुफ्त उठाया।

see more..
image