Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कबाड़ हो गई है छत्तीसगढ़ की रमन सरकार-सिद्धू

कबाड़ हो गई है छत्तीसगढ़ की रमन सरकार-सिद्धू

धमतरी 17 नवंबर (वार्ता) पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि जिस तरह डीजल गाड़ी 10 साल में कबाड़ हो जाती है। ठीक इसी तरह छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की यह सरकार 15 साल से कबाड़ में पहुंच गई है। ऐसे में सरकार को बदलना जरूरी है।

श्री सिद्धू आज यहां जिले के सिहावा विधानसभा क्षेत्र के नगरी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह पर कई आरोप मढ़ते हुए कहा कि यूपीए सरकार में पेट्रोल और डीजल के दाम नियंत्रण में थे। लेकिन जब से केंद्र में मोदी की सरकार बैठी है, तब से पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा श्री मोदी कहते थे काला धन लाऊंगा, रोजगार दूंगा, लेकिन वे रोजगार देने में नाकामयाब साबित हुए। आज बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में घूम रहा है। उन्होंने रमन सिंह पर भी चिटफंड कंपनी समेत पनामा पेपर मामले में आरोप लगाए और कहा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने किसानों को कंगाल बना दिया है। अब इस 15 साल पुरानी सरकार को बदलना है। सिद्धू ने बुरे दिन वाली सरकार को भगाकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाने का आग्रह किया।

सं नाग

वार्ता

image