Friday, Apr 19 2024 | Time 08:25 Hrs(IST)
image
राज्य


कमलनाथ ने मोदी और शाह से पूछे सवाल

कमलनाथ ने मोदी और शाह से पूछे सवाल

भोपाल, 24 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह से प्रदेश की स्थिति को लेकर कई सवाल पूछे हैं।

श्री कमलनाथ ने आज यहां जारी एक बयान के माध्यम से ये सवाल पूछे। श्री मोदी और श्री शाह कल भोपाल के जंबूरी मैदान पर भाजपा द्वारा आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ में भाग लेने आ रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि आज प्रदेश का हर वर्ग परेशान है और खुद को ठगा महसूस कर रहा है। भाजपा ने सभी वर्गों को सपने दिखाए, जो आज तक पूरे नहीं हुए।

श्री कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रदेश में 15 वर्ष की भाजपा सरकार में 21 हजार किसानों ने आत्महत्या की है और वह इस मामले में देश में तीसरे नंबर पर है। मंदसौर पिपलियामंडी में किसानों पर गोलीकांड के दोषी खुलेआम घूम रहे हैं। किसानों को बीमा योजना का लाभ नहीं मिल रहा।

उन्होंने कहा है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतें देश में ही नहीं मध्यप्रदेश में भी आसमान छू रही हैं। देश के 101 पिछड़े जिलों की सूची में मध्यप्रदेश के आठ जिलों के नाम शामिल हैं। युवाओं की आत्महत्याओं और अवैध उत्खनन के मामले में प्रदेश शीर्ष पर है।

श्री कमलनाथ ने महिला अत्याचार, शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, पौधरोपण आदि को लेकर भी सवाल पूछे हैं।

सुधीर

वार्ता

More News
उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान शुरु

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान शुरु

19 Apr 2024 | 8:19 AM

लखनऊ, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के नौ जिलों की आठ सीटों पर मतदान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुक्रवार सुबह सात बजे शुरु हो गया।

see more..
बिहार में लोकसभा के प्रथम चरण की चार सीटों पर मतदान शुरू

बिहार में लोकसभा के प्रथम चरण की चार सीटों पर मतदान शुरू

19 Apr 2024 | 7:59 AM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार के चार संसदीय क्षेत्रों गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुक्रवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया।

see more..
image