Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ने ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर मोदी पर साधा निशाना

कमलनाथ ने ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर मोदी पर साधा निशाना

छिंदवाड़ा, 20 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आज कहा कि इसको लेकर लगातार गुमराह करने वाले श्री मोदी को देश की जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने किस तरह की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की है।

श्री कमलनाथ ने यहां सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी बात-बात में ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की है, देश को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता अब समझ चुकी है। एक बार गुमराह हुयी थी, अब नहीं होगी। हरियाणा, महाराष्ट्र, झारखंड और दिल्ली चुनावों में जनता ने उन्हें बता दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 6-8 माह में श्री मोदी को देश के किसानों और नौजवानों की बाते करते नहीं सुना गया। उन्होंने कहा कि श्री मोदी किसानों की खेती को नफा का व्यवसाय बनाने का सपना दिखाते थे। नौजवानो को दो करोड रोजगार दिलाने बात करते थे। क्या हुआ, दो करोड की बात तो छोडिए दो लाख युवाओं के ही नाम बता दीजिए, जिन्हें रोजगार दिया गया हो।

उन्होंने कहा कि मुद्दों से ध्यान मोड़ने के लिए श्री मोदी पाकिस्तान की बात करते हैं। किसको बता रहें हैं, कांग्रेस को। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के समय में 90 हजार पाकिस्तानी जवानों को सरेंडर करवाया गया था।

सं बघेल

वार्ता

image