Wednesday, Apr 17 2024 | Time 00:59 Hrs(IST)
image
दुनिया


कराची में पुलिस ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

कराची में पुलिस ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया

इस्लामाबाद 25 जून (शिन्हुआ) पाकिस्तान के दक्षिणी बंदरगाह शहर कराची में पुलिस ने अल कायदा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया है।

स्थानीय मीडिया ने सोमवार रात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इरफान अली बहादुर के हवाले से यह जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट में बताया कि पुलिस तथा खुफिया विभाग के संयुक्त अभियान के दौरान कराची के खुदा बक्स गोथ क्षेत्र में अल कायदा के तीन आतंकवादी मारे गये हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्री बहादुर ने बताया कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए रविवार रात एक घर पर पुलिस ने छापा मारा, तो आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आतंकवादियों के पास से एक आत्मघाती जैकेट, 10 किलोग्राम ‘बॉल बीयरिंग’, विस्फोटक पदार्थों, ‘सब मशीन गन्स’, सैकड़ों जिंदा कारतूस, एक पिस्तौल, हथगोले, ‘रिमोट कंट्रोल सर्किट’ और ‘डेटोनेटर्स’ के साथ-साथ विस्फोट तारों और सुरक्षा फ्यूज तार बरामद किये हैं।

More News
‘हमास ने गाजा युद्धविराम समझौते की सभी शर्तों को खारिज किया’

‘हमास ने गाजा युद्धविराम समझौते की सभी शर्तों को खारिज किया’

16 Apr 2024 | 4:30 PM

गाजा, 16 अप्रैल (वार्ता/स्पूतनिक) फिलिस्तीनी चरमपंथी संगठन हमास ने नवीनतम बंधक समझौते के प्रस्ताव के सभी शर्तों को खारिज कर दिया है, जिससे समझौते के तहत इज़रायल द्वारा रिहा किए जाने वाले फ़िलिस्तीनी कैदियों की संख्या में बढ़ गयी है।

see more..
image