Friday, Mar 29 2024 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक के पूर्व मंत्री अमरनाथ शेट्टी का निधन

मंगलुरु 27 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मंत्री एवं जनता दल (सेक्यूलर) के नेता अमरनाथ शेट्टी का सोमवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 80 वर्ष के थे।
पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि श्री अमरनाथ को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी के कारण मंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हाेंने आज अंतिम सांस ली।
श्री अमरनाथ 1965 में राजनीति में उतरे थे और वह कारकाला तालुक में पालाडका पंचायत के अध्यक्ष, मूडबिद्री शहर पंचायत के अध्यक्ष, कारकाला तालुक मार्केटिंग सोसाइटी, कॉओपरेटिव सर्विस बैंक और दक्षिण कन्नड जिला जनता पार्टी के अध्यक्ष भी रहे।
वर्ष 1983 में जद (एस) की टिकट पर पहली बार मूडबिद्री विधान सभा सीट से चुनाव लडा और विजयी हुए। इसके बाद 1987 और 1994 में इसी विधान सभा सीट से निर्वाचित हुए।
श्री शेट्टी का उनकी उच्च नैतिक मूल्यों के कारण पार्टी और सार्वजनिक जीवन में काफी सम्मान था।
उप्रेती, संतोष
वार्ता
More News
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:13 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
image