Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में जनवरी तक नई फिल्म नहीं होगी रिलीज

बेंगलूरू 31 अक्टूबर (वार्ता) कर्नाटक फिल्म प्रदर्शकों के महासंघ के सदस्यों ने राज्य में कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों के चलते नई फिल्म रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।
मार्च 2020 में लॉकडाउन के बाद अधिकांश रिलीज के लिए ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफ़ॉर्म पसंदीदा विकल्प बन गया हैं। दूसरी ओर सिनेमाघरों पुरानी फिल्में चलाई जा रही है।
फिल्म प्रदर्शकों की एक बैठक के बाद फेडरेशन के अध्यक्ष आरआर ओडुगौदर ने संवाददाताओं को बताया कि कई फिल्म निर्माताओं ने जनवरी 2021 तक नई फिल्में रिलीज नहीं करने की इच्छा व्यक्त की है। हालांकि सरकार ने अनलॉक 5.0 में प्रतिबंधों से और मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए अपनी अनुमति दी है।
श्री ओडुगौदर ने कहा कि निर्माताओं ने जनवरी 2021 तक फिल्म नहीं रिलीज करने का फैसला किया है। ऐसी परिस्थितियों में प्रदर्शकों ने भी जनवरी तक सिनेमाघरों नहीं खोलने का फैसला किया है।
राम.संजय
वार्ता
More News
भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

23 Apr 2024 | 2:11 PM

मदुरै, 23 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै शहर स्थित वैगई नदी में मंगलवार को मंगलवार तड़के भगवान कल्लाझागर की पवित्र डुबकी का अद्भुत दृश्य देखने लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे।

see more..
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

see more..
image