Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक मंत्रिमंडल का विस्तार 22 दिसम्बर के बाद : येदियुरप्पा

बेंगलुरु,13 दिसम्बर (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को कहा कि 22 दिसम्बर के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया जायेगा।
श्री येदियुरप्पा ने यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, “ हम मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे और जिनसे वादा किया है, उन्हें शामिल करेंगे तथा इस पर कोई भ्रम की स्थिति नहीं है।”
उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झारखंड विधानसभा चुनाव और अन्य मामलों में व्यस्त थे, इसलिए मंत्रिमंडल विस्तार के संदर्भ में चर्चा के लिए उन्हें एक सप्ताह बाद दिल्ली बुलाया गया है। उन्होंने कहा,“ मैं उनसे पहले ही बात कर चुका हूं। मंत्रिमंडल विस्तार 22 दिसम्बर के बाद होगा।”
मुख्यमंत्री ने कहा, “ उपचुनावों में जीते सभी विधायकों को मंत्री बनाया जायेगा। उनके मंत्रिमंडल में विभिन्न जाति एवं धर्म को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया जायेगा।”
वर्तमान में कर्नाटक मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री समेत 18 मंत्री हैं और मंत्रियों की संख्या 34 किए जाने की मंजूरी दी गयी है।
टंडन.श्रवण
वार्ता
More News
आन्ध्र प्रदेशः सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

आन्ध्र प्रदेशः सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

16 Apr 2024 | 7:11 PM

नेल्लोर, 16 अप्रैल (वार्ता) आन्ध्र प्रदेश में मंगलवार को चेन्नई-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग पर कवाली मंडल के गौरवरम गांव में एक कार और लॉरी की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी।

see more..
image