Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
खेल


करो या मरो के मुकाबले में अहमदाबाद का सामना करेगा यू मुम्बा

करो या मरो के मुकाबले में अहमदाबाद का सामना करेगा यू मुम्बा

चेन्नई, 17 फरवरी (वार्ता) रूपे प्रो वॉलीबाल लीग के अपने अंतिम लीग मुकाबले में यू मुम्बा का सामना सोमवार को अहमदाबाद डिफेंडर्स से होगा। नेहरू इंडोर स्टेडियम में होने वाला यह मुकाबला यू मुम्बा के लिए करो या मरो जैसा होगा।

यू मुम्बा ने शनिवार को चेन्नई स्पार्टंस को हराते हुए लय हासिल की थी। अच्छी खबर यह है कि टीम के साथ-साथ उसके कप्तान और स्टार ब्लॉकर दिपेश सिन्हा भी फार्म में लौट आए हैं। इसके अलावा बाकी खिलाड़ी भी बराबर योगदान दे रहे हैं।

अहमदाबाद के साथ होने वाले मुकाबले से पहले दिपेश सिन्हा ने कहा, “बीते मैच के परिणाम ने हमें काफी सारा आत्मबल दिया है लेकिन चेन्नई और अहमदाबाद के बीच होने वाला मैच भी अहम होगा लेकिन हम किसी और टीम के हाथो अपनी किस्मत को नहीं सौंपना चाहते। जब हम अहमदाबाद का सामना करेंगे तो हमारा लक्ष्य जीत होगा और हम अपने सामर्थ्य के अनुसार खेलने की कोशिश करेंगे।”

दूसरी ओर, अहमदाबाद की टीम 17 फरवरी को चेन्नई से भिड़ेगी और फिर 18 को उसका सामना यू मुम्बा से होगा। टीम के सदस्य जीआर वैष्णव का कहना है कि उनकी टीम के लिए दोनो मुकाबले जीतना जरूरी है। जीआर ने कहा, “हमने देखा है कि अहम मुकाम पर अनुभव कितना काम आता है और हमारे पास भारत तथा विदेश के अनुभवी खिलाड़ी हैं। हमें बस कोर्ट पर अपना दमखम दिखाने की जरूरत है।”

 

image