Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कलेक्टर के खिलाफ टिप्पणी करने वाले यादव पर प्रकरण दर्ज

कलेक्टर के खिलाफ टिप्पणी करने वाले यादव पर प्रकरण दर्ज

राजगढ़, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सभा के दौरान मंच से ही महिला कलेक्टर के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करने की घटना के एक दिन बाद आज पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता बद्रीलाल यादव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ब्यावरा थाने में एक अधिकारी की शिकायत पर बद्रीलाल यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस बयान पर जिले के अधिकारियों कर्मचारियों ने भी विरोध जताया है।

कल मंच से ही भाजपा नेता यादव ने कलेक्टर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पक्ष और भाजपा के विरोध में कार्य करने का आरोप लगाते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। इस पर कांग्रेस नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

दरअसल हाल ही में सीएए के पक्ष में प्रदर्शन के दौरान प्रशासनिक अमला और भाजपा कार्यकर्ता आमने सामने आ गए थे। इसी दौरान कलेक्टर और एक अन्य महिला अधिकारी कार्यकर्ताओं को पीटते हुए कैमरे में कैद हो गए थे। इसी के विरोध में कल ब्यावरा में भाजपा ने जनसभा आयोजित की थी।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
image