Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:32 Hrs(IST)
image
राज्य


कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़, पांच आतंकवादी ढेर

कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़, पांच आतंकवादी ढेर

श्रीनगर 21 सितम्बर (वार्ता) जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में गुरुवार से सुरक्षा बलों के साथ जारी मुठभेड़ में अब तक पांच आतंकवादी मारे गये हैं।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने यूनीवार्ता को बताया कि आतंकवादियों के छुपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस के विशेष अभियान समूह ने गुरुवार को बांदीपोरा के शौखबाबा इलाके में संयुक्त घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया था। सुरक्षाबल के जवान जब इलाके की घेराबंदी कर रहे थे, तभी आतंकवादियों ने स्वाचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी। दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ में गुरुवार को दो आतंकवादी मारे गये थे। कल रात अंधरा होने पर सुरक्षाबलों ने अपना ऑपरेशन रोक दिया था लेकिन आज सुबह सूरज की पहली किरण के साथ ही एक बार फिर से अपना अभियान शुरू किया। आतंकवादियों के साथ आज हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये।

श्री कालिया ने कहा कि सुरक्षाबलों के इस अभियान में अब तक पांच आतंकवादी मारे जा चुके हैं। अंतिम सूचना मिलने तक सुरक्षाबलों का अभियान जारी था।

उन्होंने कहा कि मारे गये आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं की जा सकी है , लेकिन माना जा रहा है कि ये सभी विदेशी आतंकवादी हैं।

दिनेश टंडन

वार्ता

More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में यूपी में पड़े 60 फीसदी वोट

20 Apr 2024 | 4:14 PM

लखनऊ, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आठ संसदीय क्षेत्रों में करीब 60.25 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image