Friday, Mar 29 2024 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में आतंकवादी हमलों में भाजपा का एक पंच और दो पुलिसकर्मी घायल

कश्मीर में आतंकवादी हमलों में भाजपा का एक पंच और दो पुलिसकर्मी घायल

श्रीनगर, 04 अगस्त (वार्ता) दक्षिण कश्मीर में मंगलवार को हुए दो अलग-अलग आतंकवादी हमलों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक पंच और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने भाजपा से जुड़े आरिफ अहमद नामक एक पंच पर मंगलवार शाम को गोलीबारी की। इस गोलीबारी में आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस हमले को अंजाम देने के बाद आतंकवादी वहां से भाग निकले। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू कर दिया है।

इसके अलावा एक अन्य घटना में पुलवामा जिले के वानपोरा में आतंकवादियों ने पुलिस के एक दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को तुरंत नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। घायल पुलिसकर्मियों की पहचान कांस्टेबल खुर्शीद अहमद और विशेष पुलिस अधिकारी इश्फाक अहमद के रूप में की गयी है।

इसके बाद आतंकवादियों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आस-पास अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात कर क्षेत्र में तलाश अभियान शुरू कर दिया गया।

रवि

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image