Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:04 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में एक दिन स्थगित रहने के बाद ट्रेन सेवा शुरू

कश्मीर में एक दिन स्थगित रहने के बाद ट्रेन सेवा शुरू

श्रीनगर 24 अप्रैल (वार्ता) कश्मीर घाटी में सुरक्षा कारणों से मंगलवार को स्थगित रही ट्रेन सेवा बुधवार को शुरू हो गयी।

एक रेलवे अधिकारी ने यूनीवार्ता को आज सुबह बताया कि हमने पुलिस के परामर्श पर कश्मीर घाटी में सभी ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया है। उत्तर कश्मीर में श्रीनगर-बड़गाम-बारामूला मार्ग पर आज ट्रेनें अपने निर्धारित समय के अनुसार चलेंगी। इसी तरह से दक्षिण कश्मीर में बड़गाम-श्रीनगर-अनंतनाग-काजीगुंड से जम्मू क्षेत्र के बनिहाल जाने वाली ट्रेनें भी अपने निर्धारित समय के अनुसार चलेंगी।

अधिकारी ने बताया कि रेलवे विभाग स्थानीय प्रशासन तथा पुलिस के परामर्श पर काम कर रहा है जो यात्रियों के अलावा रेलवे के अधिकारियों तथा सम्पत्तियों की सुरक्षा को देखते हुए फैसले ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि घाटी में पहले हुए प्रदर्शनों के दौरान रेलवे की सम्पत्तियों को काफी क्षति पहुंची थी।

अलगाववादियों ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) तथा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) अध्यक्ष मोहम्मद यासीन मलिक तथा अन्य अलगाववादी नेताओं, व्यापारियों और अन्य लोगों के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को घाटी में हड़ताल का आह्वान किया था।

More News
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image