Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:57 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादी ढेर किए

कश्मीर में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादी ढेर किए

श्रीनगर, 19 फरवरी (वार्ता) दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों ने तलाश एवं घेराबंदी अभियान के दौरान मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

आधिकारिक सूत्र ने इसकी जानकारी दी।

अधिकारियों ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि आतंकवादी इस इलाके में छिपे हुए हैं। राष्ट्रीय राइफल्स की टुकड़ी, जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष अभियान समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने आज तड़के पुलवामा के त्राल में संयुक्त रुप से तलाशी अभियान शुरु किया।

तलाशी अभियान के दौरान सभी निकासी द्वार सील कर दिए गए थे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल के जवान जब गांव में घुसे तो आतंकवादियों ने छुप कर गोलीबारी शुरु की और सुरक्षा बलों ने इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।

उन्होंने कहा कि अभियान अभी भी जारी है। इस बीच अतिरिक्त सुरक्षा बल और पुलिस के जवान आसपास के इलाकों में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए एहतियातन तैनात किए गए हैं।

शोभित

वार्ता


More News
उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी  भाजपा: महबूबा

उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी भाजपा: महबूबा

27 Mar 2024 | 6:25 PM

श्रीनगर, 27 मार्च (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को उम्मीद जताई कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी।

see more..
image