Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खंडवा में माेहर्रम के जुलूस में आपत्तिजनक नारे का वीडियो वायरल, पच्चीस के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

खंडवा, 12 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा में मोहर्रम के जुलूस के दौरान लगे आपत्तिजनक नारे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने जाने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए पच्चीस अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
नगर पुलिस अधीक्षक पूनमचंद यादव ने आज बताया कि मोहर्रम के जुलुस का जो वीडियो वायरल हुआ है। उसका पुलिस संज्ञान ले रही है। इसके आधार पर सिटी कोतवाली में अज्ञात 25 युवकों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज़ किया गया है। इसमें अब वीडियो फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
दरअसल, खंडवा में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बुधवार के दिन निकाले गए मोहर्रम के जुलूस का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आपत्तिजनक नारे लगाए गए हैं। वीडियो खंडवा के जलेबी चौक क्षेत्र का है। देर रात जब ताजियों का चल समारोह विसर्जन के लिए जा रहा था। उसी दौरान जलेबी चौक के पास कुछ युवाओं ने नारेबाजी शुरू कर दी।
इसी बीच खंडवा में मोहर्रम के जुलूस में लगे आपत्तिजनक नारों की ख़बर जब एक स्थानीय यू ट्यूब चैनल ने दिखाई तो उसके कमेंट बॉक्स में एक व्यक्ति ने एक कमेन्ट किया, जिसमे उसने पहले वह नारा लिखा और फिर धमकी भर पोस्ट किया। कुछ लोगो ने इस प्रतिक्रिया के साथ आई धमकी का स्क्रीन शॉट लेकर खंडवा पुलिस अधीक्षक को प्रेषित किया। आज दोपहर बड़ी संख्या में लोग सिटी कोतवाली पहुंचे और जमकर नारेबाजी की और पुलिस को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की।
सं बघेल
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image