Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


खून की कमी को दूर करने के लिये शिव सैनिकों ने किया रक्तदान

देहरादून 27 अक्तूबर(वार्ता) शिवसेना की उत्तराखंड इकाई ने कोरोना संक्रमन काल में चिकित्सालयों में उतपन्न रक्त का अभाव दूर करने के लिये रक्तदान शिविर आयोजित किया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ने स्वयं 53वीं बार रक्तदान कर मिसाल कायम की।
राज्य के शिवसैनिकों ने दून मेडिकल काॅलेज में रक्तदान किया। शिवसेना प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने रक्तदान के उपरान्त कहा कि आज हिन्दुस्तान ही नहीं, बल्कि पूरा विष्व कोरोना की त्रासदी से जूझ रहा है। इसी कारण सरकारी अस्पतालों में आम जनता स्वैच्छिक रक्तदान करने से बच रही है जिसके कारण सरकारी अस्पतालो में रक्तकी कमी हो रही है। उन्होंने कोरोना काल में चौथी बार रक्तदान करने पर देहरादून ईकाई का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम बाला साहेब के सिपाही है और प्रत्येक परिस्थतियों में आम जनता के लिए हर समय उपस्थित है। उन्होंने आम जनता से अपील की कि कोरोना काल मे रक्तदान करने मे कोई बुराई नहीं है ,कृपया स्वैछिक रक्तदान करें और किसी का जीवन बचायें।
इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रमुख अमित कर्णवाल, मंजीत भट्ट, विकास सिंह, नितिन शर्मा, शिवम गोयल, मनीश गर्ग, अभिनव वेदी, अमित बजाज, विकास मल्होत्रा, रंजीत सिंह, इंद्रेश गुप्ता, आशीष मित्तल, अभिषेक साहनी, विकास राजपूत, वासू परविन्दा, गोकुल, हर्षित, अमन आहूजा, रोहित बेदी आदि शिवसैनिको ने रक्तदान किया ।
सं. संतोष
वार्ता
More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

23 Apr 2024 | 9:28 PM

ऋषिकेश, 23 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) चतुर्थ दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

see more..
विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

23 Apr 2024 | 9:21 PM

विशाखापत्तनम, 23 अप्रैल (वार्ता) आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भाग्य का शहर विशाखापत्तनम, प्रदेश का भाग्य बनेगा और बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों से प्रतिस्पर्धा करेगा।

see more..
image