Friday, Mar 29 2024 | Time 16:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खाप महापंचायत का आयोजन फरवरी में

चंडीगढ, 06 दिसंबर (वार्ता) कंडेला खाप के प्रधान एवं खाप पंचायतों के राष्ट्रीय संयोजक चौ0 टेकराम कंडेला ने कहा है कि जनहित व सामाजिक मुद्दों को लेकर कंडेला खाप के ऐतिहासिक चबूतरे पर फरवरी के अंतिम सप्ताह में एक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा जिसमें उत्तर भारत के सभी खाप प्रतिनिधि व समाजिक संगठनों को आमंत्रित किया जाएगा।
श्री कंडेला ने आज पंचकूला में पत्रकारों से कहा कि इस महापंचायत में गुजरात के राज्यपाल महामहित आचार्य देवव्रत को मुख्यअतिथि के तौर पर आमंत्रित किया जाएगा और जल्द ही उनसे समय लेकर महापंचायत की तारीख तय की जाएगी। इस आयोजन की तैयारी आरंभ कर दी गई है।
उन्होनें कहा कि इस महापंचायत में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करके कई प्रस्ताव पास किए जाएंगे जिनमें हिन्दू मैरिज एक्ट में बदलाव किया जाना , एक गांव में एक गौत्र में लगते गांव में शादी पर रोक ,जीरो बजट खेती व बागवानी को बढावा दिया जाना ,पर्यावरण व जल बचाव, बेटी बचाओ-बेटी पढाओ जैसी अनूठी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना आदि हैं।
शर्मा
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image