Friday, Mar 29 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
खेल


खेल करियर बनाने में बच्चों का समर्थन करें माता-पिता: छेत्री

खेल करियर बनाने में बच्चों का समर्थन करें माता-पिता: छेत्री

नयी दिल्ली, 04 जुलाई (वार्ता) भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने कहा है कि अगर बच्चे खेल में करियर बनाना चाहते हैं तो उनके माता-पिता काे इस फैसले का समर्थन करना चाहिए।

सुनील छेत्री ने फिट इंडिया अभियान के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से फिट है तो हिट है इंडिया लांच किये जाने के अवसर पर कहा, “बच्चों के माता-पिता से मेरा अनुरोध है कि अगर आपके बच्चे किसी खेल में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो कृपया कर उनका समर्थन करें। मेरे माता-पिता ने मेरा समर्थन किया था ताकि मैं अपनी पसंद का करियर बना सकूं।”

उन्होंने जीवन में खेल के महत्व के बारे में कहा, “खेलें, आनंद लें और अपने शरीर के बारे में सोचें। जिस क्षण आप खेलना शुरू करते हैं उस समय आप अनुशासित होने लगते हैं। आप बेहतर होने लगते हैं। जिस समय आप बेहतर महसूस करते हैं उस समय आप अपना हर काम अच्छे से करते हैं। जब आप खेलते हैं तब आप हर काम बेहतर तरीके से कर सकते हैं। कोई अभी ऐसी चीज नहीं है जो आपको खेल से ज्यादा सिखा सकती है। हम खेल के कारण अच्छे इंसान बनते हैं इसलिए इसे नजरअंदाज न करें।”

प्रियंका राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image