Friday, Mar 29 2024 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर 23 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया गया हैं।
श्री चांदना के खिलाफ यह मामला जयपुर डिस्कॉम के अधिशासी अभियंता जे पी मीणा ने बूंदी जिले के नैनवा थाने में दर्ज कराया हैं।
नैनवा थानाधिकारी लखन लाल मीणा ने आज बताया कि श्री मीणा ने शुक्रवार शाम को श्री चांदना के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया हैं।
उल्लेखनीय है कि बूंदी में पदस्थापित श्री जे पी मीणा के पास नैनवा का भी अतिरिक्त कार्यभार हैं गत 18 फरवरी को श्री चांदना नैनवा दौरे पर आए तब खेल राज्यमंत्री ने एक कर्मचारी को ड्यूटी पर लेने के मामले को लेकर श्री जे पी मीणा को डांटने तथा उन्हें कथित थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था। इसके बाद श्री मीणा ने श्री चांदना पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। इस पर श्री चांदना ने कहा कि वह भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे और उन्हें लगा कि अधिशासी अभियंता ने शराब पी रखी हैं, तब उन्हें डांटा गया।
इस मामले के तूल पकड़ने पर घटना के विरोध में बूंदी और कोटा में डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने धरना एवं प्रदर्शन भी किया और श्री चांदना के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image