Friday, Mar 29 2024 | Time 05:10 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


खेसारी लाल यादव का गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' रिलीज

कोलकाता ,04 अक्टूबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का नया गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' सारेगाम हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है।
'बोन्धु तीन दिन 2.0' गाने को भोजपुरी और बंगाली ऑडियंस का भी प्यार मिल रहा है। खेसारीलाल यादव ने कहा कि बंगाल और बिहार का एक दूसरे से अन्योनाश्रय संबंध रहा है, जिसे समर्पित हमारा यह गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' है। हमारा गाना रिलीज हो चुका है और यह खूब सुना भी जा रहा है। यह भोजपुरी और बांग्ला भाषा के लिए भी गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा कुछ नया करने की सोचता हूं। अब तक बंगाल के लोगों के साथ कई फिल्म की थी। यहां शूट किया था। लेकिन जब सारेगामा हम भोजपुरी ने मुझे ये मौका दिया कि हम संगीत के माध्यम से दोनों संस्कृति के बीच सेतु बनाएं, तो मुझे लगा ये बेहतरीन होगा। और हमने किया। गाना आपके सामने है, आप इसे देखें और हमें अपनी प्रतिक्रिया दें।
सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेश हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' को हमने एक प्रयोग के तौर पर बनाया,जो सफल रहा है। सारेगामा हम भोजपुरी हमेशा संगीत को नए नजरिए और रोचक प्रस्तुति के साथ गाने लेकर आने में विश्वास रखता है। हमने यहां दो लोकप्रिय भाषा भोजपुरी और बांग्ला में संगीत का समागम करने का प्रयोग किया, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके बाद हम आगे भी ऐसे गाने लेकर आएंगे, जो हमारी संगीत के विरासत को आगे बढ़ाने का काम करेगी।
गौरतलब है कि गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' गाने को खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज ने अपने स्वरों से सजाया है। इसके म्यूजिक वीडियो में खेसारीलालयादव के साथ बांग्ला अभिनेत्री अर्शिया अर्सी नजर आ रही हैं। दोनो की केमेस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। प्रोड्यूसर जे एस तिवारी हैं। लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी और म्यूजिक आर्या शर्मा का है।
प्रेम
वार्ता
image