Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


खगड़िया में गंगा नदी में नौका पलटी, सात के शव बरामद

खगड़िया में गंगा नदी में नौका पलटी, सात के शव बरामद

खगड़िया, 05 अगस्त (वार्ता) बिहार में खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गंगा नदी की उपधारा में नौका पलटने से डूबे सात लोगों के शव बरामद कर लिये गये हैं।

जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बुधवार को यहां बताया कि मंगलवार की देर शाम मथार, टीकारामपुर, एकनिया और सोनवर्षा गांव के रहने वाले करीब 40 लोग बाजार से सामान खरीदकर नौका पर सवार होकर घर लौट रहे थे तभी एकनिया गांव के निकट नौका अनियंत्रित होकर गंगा नदी की उपधार में पलट गयी। इस दुर्घटना में दस लोग तैरकर बाहर आ गये जबकि 30 लोगों के लापता होने की आशंका है। घटना की जानकारी मिलते ही राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम राहत और बचाव दल के साथ मौके पर रवाना हो गयी।

श्री घोष ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम ने लापता सात लोगों के शव बरामद कर लिये हैं। मृतकों की पहचान सुशांत कुमार (15) शिवानी कुमारी (14), अंकुश कुमार (10), विशाखा देवी (45), रूपम देवी (25), दुलारी देवी (25) और रेखा देवी (25) के रूप में की गयी है। लापता अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। बरामद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा जा रहा है।

जिलाधिकारी श्री घोष के अलावा खगड़िया की पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ,अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) धर्मेन्द्र कुमार, पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) पंकज कुमार, खगड़िया की विधायक पूनम देवी मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है।

सं प्रेम सूरज

वार्ता

image