Friday, Mar 29 2024 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खजूरी मेले में गुमे 5 बच्चों को ढूंढकर परिजनों को सौंपा गया

बड़वानी, 23 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के ठीकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत खजूरी स्थित संत सिंगाजी की स्मृति में आयोजित मेले के दौरान 2 दिनों में गुमे पांच बच्चों को ढूंढ कर परिजनों को सौंपा गया है।
उप पुलिस अधीक्षक कुंदन सिंह मंडलोई ने आज बताया कि ठीकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत खजूरी में संत सिंगाजी की स्मृति में आयोजित मेले के दौरान विगत 2 दिनों में गुमे 5 बच्चों को खोज कर उनके परिजनों को सौंपा गया है। उन्होंने बताया कि 2 वर्षीय बालक के गुमने पर उसके फोटो व्हाट्सएप पर शेयर किए गए और उसे ढूंढ कर परिजनों को सौंपा गया। इसी तरह एक महिला ने उसके 5 वर्षीय बालक के गुमने की शिकायत की थी और पुलिस ने उसे भी इसी प्रक्रिया के तहत ढूंढ कर सौंप दिया। लापता हुए एक 3 वर्षीय बालक को भी उसी दिन ढूंढ लिया गया।
उन्होंने बताया कि इसी तरह कल 4 और साढ़े 4 साल के दो बच्चों को ढूंढ कर उनके परिजनों को सौंपा गया। उन्होंने बताया कि मेले में आए झूले तथा सर्कस वालों के माध्यम से अनाउंसमेंट करा कर अस्थाई पुलिस चौकी तक बच्चों को पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि इसी तरह कल एक मानसिक रूप से कमजोर महिला को भी बरू फाटक के समीप देखा गया और सोशल मीडिया के माध्यम से उसके परिजनों को सौंपा गया।
उन्होंने बताया कि संत सिंगाजी की स्मृति में 15 से 31 अक्टूबर तक उनकी जन्मस्थली खजूरी में मेला आयोजित किया जा रहा है और इसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं।
सं बघेल
वार्ता
image